About Me

  

Welcome to Bhannaat.com...

My name is Kamal and I am a blogger. I have my personal thoughts about many topics which I want to share to everyone. I have individual opinions. I have been writings for 5 years. I have been blogging in bhannaat since 2015 and i want to reach up to maximum hindi readers around the world.  If you have any suggestion for me you can contact me at...
E-Mail:- kamalstruggle@gmail.com.


इस Website को Start करने का सबसे बड़ा कारण यह है कि, आज Social Awareness की बहुत कमी है। Youths में वो चिंगारी होनी चाहिए जो एक परिवर्तन का कारण बन सके। Website पर आपको Best हिन्दी Reading Experience मिलेगा। आप ऐसे बहुत से लोगों के बारे में जानेंगे जिन्होंने तमाम मुसीबतों के बाद भी Success को प्राप्त किया है। Motivational Stories भी मिलेंगी जो आपको Inspirational संदेश देंगी।




Why Hindi:- इस Website को हिन्दी में Start करने का कारण यह है कि, हिन्दी दुनिया की 2nd largest Speaking Language है। Google की Report के अनुसार दुनिया में लगभग 500 Million लोग हिन्दी बोलते हैं।

Our Goal:- हमारा लक्ष्य हर उस इंसान तक इस Website को पहुँचाना है जो हिन्दी में कुछ अच्छा पढ़ना चाहते हैं

 आज india में ही इन्टरनेट इतना फ़ैल गया है कि अब बहुत से hindi में भी सर्च करने लगे हैं और hindi भाषा में इन्टरनेट पर ज्यादा content available नही है इसलिए हमने bhannaat के माध्यम से इस gap को कम करने की कोशिश की है.


यदि आप भी हिन्दी में कुछ अच्छा लिखते हैं तो आप अपना Article हमें wordparking@gmail.com पर भेज सकते हैं। आपका Hindi Article Website पर आपके नाम के साथ Post किया जाएगा।



आशा करते हैं कि, हमारे सभी लेख आप सब को पसंद आएँगे। समय-समय पर Website में सुधार के लिए अपने सुझाव भी दें।
लेख अच्छा लगने पर share करें तथा अपनी प्रतिक्रिया Comment के रूप में अवश्य दें।

                                                              ।।।धन्यवाद।।।